इस दिन रिलीज होगी फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 10:31:51 AM
Prime Minister Narendra Modi's biopic will be released on this day

एंटरटेनमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' अपनी रिलीज डेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इससे एक दिन पहले इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। तो वहीं लोकसभा चुनावों के चलते रोक लगा दी थी। 

गौरतलब है कि यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन यह रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद इस फिल्म की नई रिजीज डेट 11 अप्रैल सामने आई। लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया। 

आपको बता दें कि अब फिल्म की रिलीज की नई डेट सामने आ गई है। फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी। इस बारे में बात करते हुए फिल्म के ​प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के कानून की इज्जत करते है। इस बारे में बात करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे है कि लोकसभा चुनाव होने के बाद हम इस फिल्म को रिलीज करेंगे। 


इसके बाद कहा कि अब हम अपनी फिल्म को 24 मई को रिलीज करेंगे। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म का प्रचार केवल 4 दिन किया जाएगा। उम्मीद करता हूं कि किसी को फिल्म से कोई दिक्कत नहीं होगी और इस बार यह रिलीज हो सकेगी। 

दरअसल, फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभा रहे है।  उनके अलावा एक्टर बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंज श्रीवास्तन, रमाकांत दायमा, अक्षत आर सुलूजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार नजर आएंगे। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.