प्रिंस हैरी, मेगन मार्कल ने शाही शादी का और ब्योरा साझा किया

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 01:20:01 PM
Prince Harry and Meghan Markle shared the details of the royal wedding

लंदन। ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मार्कल ने 19 मई को होने वाली अपनी शादी का कुछ और ब्यौरा साझा करते हुए आज बताया कि शादी की रस्में होने के बाद वह फिजा में बिखरी रूमानियत का मजा लेने के लिए विंडसर शहर में बग्घी की सवारी करेंगे।

Sui Dhaaga first look: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन का ये अवतार कर देगा आपको हैरान....

प्रिंस हैरी (33) ने पिछले साल नवंबर में अपनी गर्लफ्रेंड अमेरिकी अभिनेत्री के साथ सगाई की घोषणा की थी और तब से इन दोनो की इस बहुचॢचत शादी की तैयारियां चल रही हैं। इसे इस साल का राज परिवार का एक बड़ा उत्सव माना जा रहा है।

यह जोड़ा विंडसर कासेल के सेंट जार्ज गिरजाघर में शादी की घोषणा कर चुका है। केंसिग्टन महल ने अब पुष्टि की है कि केंटरबरी के आर्कबिशप जस्टिन वेल्बी शादी की रस्में पूरी करवाएंगे। गिरिजाघर में भवडसर के डीन करीब 800 मेहमानों की मौजूदगी में शाही जोड़े की वेडिंग सॢवस की अगुवाई करेंगे।

महल के प्रवक्ता ने कहा, ''प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल उन्हें सगाई की घोषणा के बाद से मिली शुभकामनाओं के लिए आभारी हैं। उन्हें आशा है कि उस दिन सभी के साथ वे शादी की खुशी बांट पायेंगे।"

कठिन, चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मेरा और अधिक इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है: बाजपेयी

शादी के दिन नवविवाहित दंपति को महारानी एलिजाबेथ द्वितीय नयी राजसी पदवी देंगी और वे कासेल हिल, हाई स्ट्रीट, शीट स्ट्रीट ,ङ्क्षकग्स रोड, अल्बर्ट रोड, लोंग वाक से बग्गी में गुजरेंगे। उम्मीद है कि उनके हजारों शुभेच्छु उनके स्वागत में एवं नवदंपति की एक झलक पाने के लिए उन सड़कों के दोनो ओर खड़े रहेंगे, जहां से शाही दंपति की सवारी गुजरेगी।

इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को पहचानना हुआ मुश्किल, जल्द नजर आने वाली है फिल्मी पर्दे पर

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का विवादित बयान, 'अगर आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो आपको शर्म आनी चाहिए'

अप्रैल में आएगा 'क्वांटिको' का नया सीजन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.