अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर मचा नया बवाल, निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 03:27:14 PM
Priya Prakash Varrier's films director Omar Lulu against FIR File
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

हैदराबाद/तिरुवनंतपुरम। पुलिस ने एक आगामी मलयाली फिल्म के निर्देशक उमर लुलु के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ यह कार्रवाई 'ओरु अदार लव' के एक गाने के बोल के खिलाफ दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद की गयी है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया गया है कि गाना मुसलमानों की भावनाओं को आहत करने वाला है।

फिल्म 'ड्राइव' का फर्स्ट पोस्टर OUT, पहली बार पर्दे पर ये काम करते नजर आएंगे जैकलीन, सुशांत!

हालांकि, निर्देशक लुलु ने आज दावा किया कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक बात नहीं कही गयी है और केरल के एक हिस्से में मुसलमान चार दशक से भी अधिक समय से इस गाने को गाते हैं। लुलु ने कहा, ''उत्तर केरल के मालाबार क्षेत्र में शादी और सभी तरह के समाराहों में सी एम ए जब्बर द्वारा लिखा गया यह गाना गाया जाता है। अगर यह तब आपत्तिजनक नहीं था, अब कैसे हो गया?"

उन्होंने कहा कि इस बाबत सेंसर बोर्ड को अंतिम फैसला लेना है। लुलु ने कहा, ''हमने केवल संगीत में बदलाव किया है, गीत के बोल में नहीं।" शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि उमर लुलु द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म के गाने 'मानिक्य मालाराया पूवी' में पैंगबर मोहम्मद की पत्नी के संदर्भ में 'आपत्तिजनक' बात कही गयी है।

Watch Video: क्या आपने देखा अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का ट्रेलर?

कारोबारी जहीर अली खान, इंजीनियरिंग के छात्र मुकीत खान और अन्य ने फलकनुमा थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जहीर ने आरोप लगाया कि गाने के बोल मुसलमानों की भावनाओं को आहत करते हैं। उन्होंने फिल्म से गाने को हटाने या बोल में परिवर्तन की मांग की है।

Kerala actress Priya Prakash Varrier Love Video viral on social media

गाने का एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वैरियर नजर आ रही हैं। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने अपनी शिकायत में अभिनेताओं का नाम नहीं लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज किये जाने की पुष्टि की। जांच के तहत पुलिस गाने पर इस्लामी धर्म गुरुओं की राय लेगा।

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने निर्देशन के क्षेत्र में रखा कदम, ये अभिनेता बनेगा उनकी फिल्म का हिरो

#FirstLook: नए अंदाज में नजर आएगी इम्तियाज की फिल्म 'लैला-मजनू' की कहानी, फर्स्ट पोस्टर आउट

First Look: 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' से संजय दत्त का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.