हेराफेरी सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने की तैयारी में प्रियदर्शन, देखने को मिल सकता है अक्षय-सुनील और परेश रावल का अलग लुक

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 09:58:29 AM
Priyadarshan will create hera pheri 3 movie with Akshay-Sunil and Paresh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म हेराफेरी और हेराफेरी 2 काफी हिट रही और अब निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर इस सुपरहिट सीरीज का तीसरा संस्करण बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस सीरिज की सबसे पहली फिल्म हेराफेरी साल 2000 में रिलीज हुई और इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल का दमदार अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आया। इस फिल्म में परेश रावल के बाबू राव गणपत राव आप्टे वाले किरदार ने लोगों को काफी हंसाया। 

सलमान की शादी में रूकावट बन रहा है उनका ही परिवार, जानिए क्या है वजह!

इसके बाद नीरज वोरा के निर्देशन में हेराफेरी 2 रिलीज हुई, इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया। खबरों की मानें तो अब हेराफेरी का तीसरा संस्करण प्रियदर्शन बनाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बार हेरा फेरी 3 में टाइम लीप होगा जिसमें तीनों एक्टर्स अपनी वर्तमान उम्र से नजदीक उम्र का किरदार निभाते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो हेराफेरी 3 में अक्षय, सुनील और परेश रावल अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। 

दीपिका पादुकोण ने विक्रांत को किया KISS, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

खबरों के अनुसार निर्देशक प्रियदर्शन ने इस बारे में बताया कि वह अक्षय, सुनील और फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज के साथ इस फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा ​कि वे फिलहाल एक मलयालम फिल्म 'मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी’ में व्यस्त हैं और जैसे ही इस फिल्म का काम पूरा होता है वे हेराफेरी 3 पर फोकस करेंगे। 

प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आई ऋचा चड्ढ़ा, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

फिल्म Student of the Year 2 का पहला गाना 'गिली गिली अक्खा' हुआ रिलीज

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.