लगातार पांचवी बार एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी प्रियंका

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 09:12:33 AM
Priyanka became Asia's sexiest woman for the fifth consecutive time

लंदन। लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन चुनाव में क्वांटिको अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है। उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को हासिल किया है।

इटली में हो सकती है विराट-अनुष्का की सगाई

दीपिका पादुकोण को साल 2016 में भी यह टाइटल मिला था। अभिनेत्री ने इस ऑनलाइन चुनाव में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है।

उन्होंने कहा, मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है। ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट एडिटर और 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन के संस्थापक असजाद नजीर ने चोपड़ा को सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल वाली महिला का मिश्रण बताया है।

सरकार की कृषि योजनाओं का प्रचार करेंगे अक्षय कुमार

भारत की छोटे पर्दे की स्टार निया शर्मा दूसरे स्थान पर रहीं। निया ने कहा है कि अब वह चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं। इस सूची में दीपिका पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं। वहीं इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है।

दीया मिर्जा का कहना, बचपन का सबसे खूबसूरत पहलू बेफ्रिक होना

फिल्म "ठग ऑफ हिंदुस्तान" की टीम ने थाईलैंड के लिए भरी उड़ान

विशाल भारद्दाज की फिल्म 'छुरियां' में कृति सैनन का नाम हुआ फाइनल!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.