'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 11:13:18 AM
Priyanka Chopra and Nick Jonas are planning Destination Wedding like Virushka

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी हैं। बताते चलें कि दोनों ने ही बीते शनिवार को सगाई की हैं। जिसके बाद से ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ हैं। दोनों की शादी को लेकर भी मीडिया में कयास लगना शुरु हो गए हैं। खबरों की मानें तो सामने आ रहा है कि प्रियंका और निक हवाई में शादी कर सकते है।

अभिषेक बच्चन ने बताई इतने सालों से फिल्मी पर्दे से दूर रहने की वजह

जी हां प्रियंका ने हाल ही में निक जोनस के साथ सगाई की है। इसके बाद से लोग उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। चर्चा है कि प्रियंका-निक हवाई में शादी करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि वे चाहते हैं कि उनकी शादी सामान्य तरीके से हो और बेवजह की सुर्खियों से दूर रहें।

लिंक्ड-इन पर मोदी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का प्रोफाइल सबसे अधिक देखा गया

हवाई आइलैंड निक को काफी पसंद हैं और संभवत इसी कारण से दोनों हवाई में शादी की योजना बना रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपनी शादी के बारे में जानकारी दे सकते हैं। फिलहाल उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बता दिया है, जिसका लंबे समय से उनके फैंस को इंतजार था।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आऩे वाली हैं। उन्होंने अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरु कर दी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रियंका और फरहान पति पत्नी के किरदार में होंगे। वहीं इस फिल्म  जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

सलमान खान के साथ फिर से काम करना चाहता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.