सलमान को नाराज कर प्रियंका ने "भारत" में की सगाई, देखें प्रियंका और निक का ट्रेडिशनल लुक

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 03:10:54 PM
priyanka chopra and nick jonas engagement ceremony in india

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है। इंटरनेशनल लेवल पर पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस के रिश्ते पर मोहर लग गई है। बता दें कि निक जोनस हाल ही में अपने माता-पिता के साथ प्रियंका की फैमिली से मिलने आए हैं। इसी बीच अदाकारा प्रिंयका चोपड़ा और उनके प्रेमी निक जोनस की सगाई का जश्न पूरी धूमधाम से शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के जुहू स्थित घर पर आज सुबह रोके की रस्म अदा की गई, जहां दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए।

अलवर जिले में बढ़ते अपराध को लेकर बनाई फिल्म, सितंबर में हो सकती है रिलीज

प्रियंका ने अपनी सगाई पर पीले और सफेद कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी है। वहीं निक व्हाइट कलर के पायजामा-कुर्ता पहने नजर आए। इससे पहले एक पंडित को उनके घर में जाते हुए भी देखा गया था, जिनके पीछे एक व्यक्ति मिठाई के डिब्बे ले जाता भी दिखा। निक (25) गुरुवार को अपने माता-पिता के साथ मुंबई पहुंचे थे। छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर खुद प्रियंका (36) उनको लेने पहुंची थीं। प्रियंका की बहन एवं अदाकारा परिणीति चोपड़ा भी आज यहां पहुंची।

प्रियंका और निक के आज शाम अपने परिवार और दोस्तों को एक पार्टी देने की भी खबरें भी हैं। दोनों ने जुलाई में एक दूसरे से सगाई की थी। सगाई के दौरान दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। भले ही प्रियंका ने इस दौरान मोबाइल पर बैन लगा दिया था फिर भी सगाई की कुछ फोटोज लीक हो गई। इसी बीच उनकी इंगेजमेंट रिंग की भी खूब चर्चा हो रही है। निक ने प्रियंका को डेढ़ करोड़ की अंगूठी पहनाई है। माना जा रहा है कि सगाई के बाद शाम को एक शानदान पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.