प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी के लिए जोधपुर के शाही पैलेस को इस कीमत पर कराया है बुक

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 02:19:21 PM
Priyanka Chopra and Nick Jonas have arranged for the wedding of the Royal Palace of Jodhpur at this price

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। न्यूली मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब सभी की नजर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर टिकी हुई हैं। अपनी शादी के लिए प्रियंका और निक ने जोधपुर के शाही महल उम्मेद भवन पैलेस को चुना हैं। प्रियंका और निक जोधपुर के उम्मेद भवन में 2 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। प्रियंका और निक दोनों ही अपनी शादी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। 


रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से ये बुरी खबर आई सामने

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक दोनों ही हिंदू और ईसाई धर्म से शादी करेंगे। यह शादी 3 दिन चलेगी। दोनों की शादी की रस्में नवंबर के अंत तक शुरु हो जाएंगी। जोधपुर के उम्मेद भवन में इनकी शादी बेहद शाही अंदाज में होगी। जोधपुर के इस महल में 42 कमरे और 22 लग्‍जरी कमरे हैं।

DeepVeer Mehendi Dance: हाथों में मेहंदी लगाए इस सूफी गाने पर जमकर नाची बाजीराव की 'मस्तानी'

खबरों की मानें तो निक और प्रियंका ने अपनी शादी के लिए  इस पैलेस को करीब 60 हजार डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपये में बुक किया हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी का संगीत फंक्शन जोधपुर के मेहरानगढ़ में होगा। 

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से मीडिया में इनके रिलेशनशिप की खबरें लगातार सामने आती रही। यही नहीं अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका और निक दोनों ने ही मीडिया के सामने कभी खुलकर बात नहीं की। प्रियंका ने गुपचुप तरीके से मुंबई में 18 अगस्त को निक जोनस के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी। जिसके बाद प्रियंका और निक ने सगाई की तस्वीरें साझा कर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। 

Source - Google

See Pics: मेंहदी से लेकर शादी तक इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही है दीपिका पादुकोण

Deepveer Wedding Album: कोंकणी से सिंधी शादी तक सारी रस्मों की लेेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, आप भी देखें

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.