प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको में भारतीय नागरिक को आतंकी बताने वाले दृश्य के लिए माफी मांगी

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 02:12:44 PM
Priyanka Chopra apologized to the Indian citizen in Quantica for a scene telling terrorists

लॉस एंजिलिस। मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको के एक हालिया एपिसोड के लिए माफी मांगी है, जिसके एक दृश्य में भारतीय राष्ट्रवादियों को आंतकी बताया गया है , जिस पर हाल में सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ है। प्रियंका ने ट्विटर के जरिए द ब्लड ऑफ रोमियो नामक एपिसोड को लेकर पैदा हुए विवाद पर माफी मांगी। 

इस फिल्म में अजित डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

इस एपिसोड को भारतीय दर्शकों की तरफ से काफी तीखी प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों ने इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रियंका की बहुत आलोचना की, जिसमें भारत को नकारात्मक छवि के रूप में पेश किया गया है। खुद को एक गौरवान्वित भारतीय बताते हुए चोपड़ा ने कहा कि वह बेहद दुखी हैं और उनका इरादा कभी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। 

उन्होंने ट्वीट किया, मैं बेहद दुखी हूं और क्वांटिको के एक हालिया एपिसोड के कारण जिन लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, उसके लिए मुझे खेद है। मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं। मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है और यह भाव कभी नहीं बदलेगा।चोपड़ा का यह बयान इस शो की निर्माण कंपनी एबीसी नेटवर्क के बयान के एक दिन बाद आया है। नेटवर्क ने क्वांटिको के इस हालिया एपिसोड के लिए माफी मांग ली थी। 

फिल्म 'इन्क्रेडिबल 2' में हेलन पार के किरदार को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आवाज

इस एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को मैनहट्टन में एक आतंकी हमले के साजिशकर्ता के रूप में दिखाया गया है। इस शो के निर्माताओं ने कहा था कि इसमें प्रिंयका चोपड़ा का कोई दोष नहीं है क्योंकि वह इसके निर्माण संबंधी योजना में शामिल नहीं थीं। चोपड़ा किसी अमेरिकी टीवी सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली भारतीय कलाकार बन गई हैं , जिसमें वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस की भूमिका में है। यह क्वांटिको का तीसरा और आखिरी सीजन है। -एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.