प्रियंका चोपड़ा फिल्मकारों की इस खूबी से है बेहद खुश

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:04:17 PM
Priyanka Chopra is very happy with the beauty of the filmmakers

मुंबई। फिल्म मॉनसून शूटआउट का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्मकारों के नये प्रयोग करने से बेहद खुश हैं। प्रियंका ने कहा कि उन्हें ऐसे फिल्म निर्माताओं को देखकर खुशी होती है जो नए प्रयोग करने की कोशिश करते हैं।

Bigg Boss 11: आकाश और शिल्पा शिंदे हो सकते है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर...

प्रियंका ने फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए ट्वीट किया, शूट ऑर नॉट शूट? आप निर्णय कर सकते हैं कि‘मॉनसून शूटआउट’के ट्रेलर में आगे क्या होगा। क्या शानदार विचार है। फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में फिल्मकारों को नए प्रयोग करते देखकर अच्छा लगा। प्रियंका ने फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा और उनकी टीम को भी बधाई देते हुए कहा, शानदार काम।

पद्मावती विवाद में दीपिका को कंगना का नहीं मिलेगा सपोर्ट, दोनों में कोल्ड वॉर रहेगा जारी 

गौरतलब है कि फिल्म जीवन बदलने वाले विकल्पों को चुनने पर आधारित है। फिल्म को कान्स में प्रदर्शित किया जा चुका है और इसके अलावा इसने कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर के पुरस्कार भी जीते हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी, विजय वर्मा, तनिष्ठा चैटर्जी और नीरज काबी हैं। यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

जल्द हो सकता है ऐलान.. डॉन 3 में प्रियंका को रिप्लेस कर सकती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री!

विदेशी लड़की को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, बड़ी दिलचस्प है इनकी प्रेम-कहानी...

अब रियलिटी शो के विनर को मिलेगा करण-रोहित की फिल्मों में काम करने का मौका 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.