देखें वीडियो: कैसे डोली में बैठकर प्रियंका पहुंची निक के पास, 40 फीट ऊंचे मंडप में लिए सात फेरे

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 11:05:13 AM
priyanka chopra nick jonas hindu wedding

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का विवाह हिंदू रीति - रिवाज से 2 दिसंबर को संपन्न हो चुका है। इससे पहले उन्होंने एक दिसंबर को क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी की। प्रियंका और निक के हिंदू रीति से हुए विवाह के फोटोज अभी तक सामने नहीं आए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उम्मेद भवन में उनके विवाह से जुड़ी दूसरी एक्टिविटीज की फोटाज वायरल हो रही हैं। खबरों के अनुसार प्रि‍यंका और निक ने अपनी हिंदू रीति से हुई शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड रखा, जिसमें पुरुषों को हरे और गुलाबी रंग की ड्रेस पहने को कहा गया और महिलाओं के लिए भी एक खास ड्रेस कोड रखा गया।

हंसी-मजाक, आतिशबाजी और डांसिंग से भरपूर रहा प्रियंका-निक का संगीत

खबरों के अनुसार प्रियंका की शादी के लिए 40 फीट ऊंचा मंडप बनाया गया और इसी में प्रियंका ने सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर प्रियंका की शादी को लेकर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें से एक वीडियो में वे डोली में बैठी नजर आ रही हैं, ये वीडियो अभी का है या पहले का ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है लेकिन इस वीडियो में बेकग्राउंड उम्मेद भवन का ही नजर आ रहा है। जिसके कारण ये माना जा रहा है कि प्रियंका अपनी संगीत सेरेमनी में डोली में बैठकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंची।

प्रियंका और निक की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए होगा ये ड्रेस कोड

View this post on Instagram

#nickjonas #priyankachopra

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

खबरों की मानें तो प्रियंका और निक अपनी शादी का पहला रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में देंगे और इसके बाद वे बॉलीवुड कलाकारों के लिए मुंबई में एक और रिसेप्शन रखेंगे, जिसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है। 

View this post on Instagram

#nickjonas #priyankachopra

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका और निक की शादी की झलक के लिए हुईं झड़प, पुलिस ने की समझाइश

क्या आपने देखा हैं प्रियंका और निक का रोमांटिक वीडियो, हुआ वायरल!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.