शादी के बाद पहली बार मांग में सिंदुर भर इस तरह दिखी प्रियंका

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 03:37:36 PM
Priyanka Chopra photo viral after marriage

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जोधपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस यहां हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह बंधन में बंध गए हैं। कार्यक्रम सोमवार तडक़े तक चले। इससे एक रात पहले दोनों ने क्रिश्चन रिवाज के मुताबिक विवाह किया था। उम्मैद भवन में शनिवार शाम क्रिश्चयन परंपरा से उन्होंने शादी रचाई। वहीं हिंदू विवाह के दौरान प्रियंका ने लाल रंग की साड़ी पहनी तो वहीं निक ने परंपरागत परिधान और पगड़ी पहन रखी थी। प्रियंका और निक की शादी अभी खूब सूर्खिया बटौर रही है।


प्रियंका चोपड़ा से पहले इस अभिनेत्री ने भी चुना विदेशी हमसफर

वहीं उनकी शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। देखा जाएं तो प्रियंका और निक की शादी में किसी भी तरह से फोटोज लीक न हो इसके लिए उन्होंने कैमरा मैनों और पत्रकारों को दूर रखा था, लेकिन इसके बाद भी उनकी शादी के हर फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। प्रियंका चोपड़ा अब निक की दुल्हन बन चुकी है।

आखिरकार कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने वाली एक और मिसाल बनी सोनाली

शादी के बाद प्रियंका और निक की एक और फोटो वायरल हुई है। जिसमें प्रियंका और निक नजर आ रहे है। प्रियंका जहां इस फोटो में स्काई कलर की साड़ी में नजर आ रही है तो वहीं निक हल्के ब्राउन सूट जैसे कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही इस फोटो में हाथ जोडक़र अभिवादन करते नजर आ रहे हैं।

आतिशबाजी न चलाने का ज्ञान देकर हुई प्रियंका चोपड़ा ट्रोल का शिकार, हुई किरकिरी

इस फोटोज में प्रियंका ने नई दुल्हन की जैसे मांग में सिंदुर भर रखा है तो वहीं हाथों में सुहाग का चूड़ा भी पहन रखा है। लेकिन इस फोटो में एक खास बात ये नजर आ रही है कि प्रियंका ने सुहाग की निशानी माने जाने वाला मंगलसूत्र उनके गले में दिखाई नहीं दे रहा है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.