प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले से सलमान को लग सकता है बड़ा झटका, 'भारत' छोड़ने के बाद साइन की दूसरी फिल्म

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 11:56:20 AM
Priyanka Chopra's decision could make Salman Khan a big blow, second film after Bharat

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में फिर काम करती नजर आ सकती है। प्रियंका काफी समय से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने सलमान खान के अपोजिट फिल्म भारत साइन की थी लेकिन बाद में फिल्म से किनारा कर लिया।

डिजाइनर Giorgio Armani के शो Milan Fashion Week में स्पेशल गेस्ट होगें सोनम कपूूर और आनंद आहूूजा

बताते चलें कि प्रियंका ने हाल ही में निक जोनास के साथ सगाई की है। चर्चा है कि अब प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरा मंडी' साइन की है। इसमें वह लीड रोल अदा करती दिखाई देंगी। पहले प्रियंका ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था, लेकिन अब प्रियंका ने हामी भर दी है।

थमने का नाम नहीं ले रहा 'लवयात्री' विवाद, हिन्दुवादी संगठन ने एचसी से कहा -नया नाम अस्वीकार्य

प्रियंका हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म भी करना चाहती हैं। उनकी 'काऊ बॉय निंजा वाइकिंग' के साथ एक और हॉलीवुड फिल्म शुरू होने में देरी है। इसलिए वह बॉलीवुड फिल्म करना चाहती हैं। बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ बाजीराव-मस्तानी, मेरीकॉम और गोलियों की रासलीला-रामलीला में काम किया है।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की आने वाली बॉलीवुड फिल्म में द स्काई इज पिंक हैं। बता दें कि यह फिल्म उनकी बॉलीवुड में कमबैक फिल्म होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता फरहान अख्तर नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगी।  

अभिषेक की फिल्म 'मनमर्जियां' से हटाए धूम्रपान के दृश्य, अनुराग कश्यप ने माफी मांगी

बिग बॉस 12: इस सीजन का पहला नॉमिनेशन, घर से बेघर होने के लिए सामने आए ये नाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.