'द स्काई इज पिंक’ की शूटिग का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा: प्रियंका चोपड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 01:41:10 PM
Priyanka Chopra's experience of shooting 'The Sky Is Pink' remained challenging

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग का अनुभव बेहद चुनौतीपूर्ण और शानदार था। अदाकारा के 2016 में हॉलीवुड का रुख करने के बाद यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

प्रियंका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई पार्टी की तस्वीरें साझा की। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी...। यह फिल्म कई मायने में मेरे लिए खास है। केवल इसलिए नहीं कि यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला के साथ मेरी पहली हिदी फिल्म है....बल्कि इसलिए भी कि मुझे एक चरित्र और एक सच्ची कहानी बयां करने का मौका मिला, जिसे बयां किए जाने की जरूरत थी।

अदाकारा ने फिल्म में उनके सह-कलाकार फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ की भी सराहना की। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के माता-पिता की प्रेम कहानी है। आयशा में पल्मोनरी फाइब्रोसिस (फ़ेफड़ों संबंधी बीमारी) का पता लगा था। फिल्म अक्टूबर की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने इसकी कहानी लिखी है। फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.