फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की संख्या हुई 2.5 करोड़

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 05:41:24 PM
Priyanka Chopra's fans got 25 million on photo sharing site Instagram

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। वे अक्सर अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है जो उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ से भी जुड़े होते हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 2.5 करोड़ हो गई हैं। 

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। उनके प्रशंसकों की संख्या फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ हो गई है। प्रियंका ने इस प्यार के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 2.5 करोड़, आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपको भी प्यार।

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

प्रियंका काफी समय से हॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरिज को लेकर बेहद व्यस्त थी। यही वजह है कि वे एक लंबे अरसे से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आपको बता दें कि प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। जी हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत" से बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर के द्दारा किया जा रहा हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट सलमान खान नजर आऩे वाले हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। फिल्म  में प्रियंका और सलमान खान के अलावा तब्बू और दिशा पाटनी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के हाथ लगा जैकपॉट, वेब सीरिज में निभाएंगे 'गे' का किरदार

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.