अंतरराष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में प्रियंका चोपड़ा की 'पहुना' ने जीते दो पुरस्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:44:21 PM
Priyanka Chopra's film Pahuna won two awards in children’s film festival

मुंबई। अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बतौर निर्माता पहली सिक्किमी फिल्म 'पहुना' को जर्मनी के शलिंग्ल अंतरराष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। पाखी टॅायरवाला के लेखन तथा निर्देशन में बनी इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म (ज्यूरी चॉइस) और अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में प्रोफेशनल ज्यूरी द्वारा ''विशेष उल्लेख" पुरस्कार दिए गए।

एक बार फिर ऑनस्क्रीन बनने जा रही है दीपिका संग रणबीर की जोड़ी!

प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां डॉक्टर मधु चोपड़ा के बैनर 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' तले बनी फिल्म 'पहुना' को दो से पांच अक्टूबर के बीच आयोजित उत्सव में काफी सराहा गया। मधु ने कहा कि यह फिल्म हमेशा उनके प्रोडक्शन हाउस की खास फिल्म रहेगी। 'टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव' (टीआईएफएफ) में पिछले साल 'पहुना' का विश्व स्तर पर प्रीमियर किया गया था।

विकास बहल मामले पर ऋतिक ने कहा, ''ऐसे गंभीर दुव्र्यवहार के दोषी के साथ काम करना असंभव"

बतौर निर्माता  प्रियंका चोपड़ा नेकहा कि उनकी पहली सिक्किमी फिल्म 'पहुना' पर उन्हें शुरुआत से ही भरोसा था। चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'पहुना' एक ऐसी फिल्म, जिस पर मुझे शुरू से ही भरोसा था। विश्व भर में इसे मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हूं। हमारी फिल्म के लिए आगे खजाने में क्या-क्या है यह देखने का इंतजार नहीं हो रहा।

'सर्वश्रेष्ठ फिल्म (ज्यूरी चॉइस) और श्लिंगेल फिल्म महोत्सव में विशेष उल्लेख के लिए पर्पल पेबल पिक्चर्स टीम को बधाई। निर्देशक पाखी ए टायरवाला ने फिल्म में दृढ़ विश्वास दिखाने के लिए प्रियंका चोपड़ा का धन्यवाद किया। 'पहुना' तीन नेपाली बच्चों की कहानी है जो अपने माता-पिता से बिछड़ जाते हैं और नेपाल में माओवादी आंदोलन से किसी तरह बच कर सिक्किम पहुंचते हैं। पिछले साल 'टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव' (टीआईएफएफ) में 'पहुना' का विश्व स्तर पर प्रीमियर किया गया था। - एजेंसी

लव अफेयर्स को लेकर विवादों में रह चुकी है अभिनेत्री रेखा, 10 साल बड़े तो कोई 12 साल छोटे एक्टर को कर चुकी है डेट

भारत में #mee too के तूफान ने पकड़ा जोर: कई बड़ी हस्तियां आई लपेटे में

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.