प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 05:01:40 PM
Priyanka Chopra's Hollywood movie Cowboy Ninja Viking's release date delayed

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि दबंग खान सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका ने अपना नाम वापस ले लिया हैं। इस खबर के एक दो दिन बाद ही ये खबर सामने आई थी कि प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म साइऩ की हैं। लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा  को एक झटका लगा हैं।

'गोल्ड' का नया गाना 'मोनोबीना' हुआ रिलीज, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

जी हां खबरों की मानें तो प्रियंका की झोली में एक ओर हॉलीवुड फिल्म आई हैं। इस फिल्म का नाम काउबॉय निंजा वाइकिंग हैं। फिल्म में उनके अपोजिट हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता क्रिस पेट नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म को लेकर खबरों की मानें तो प्रियंका की ये फिल्म अब लटकती नजर आ रही हैं। 

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

दरअसल  फिल्म 'काऊबॉय निंजा वाईकिंग को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटा दिया है। बताते चलें कि पहले इस फिल्म की रिलीज  डेट 28 जून, 2019 बताई जा रही थी। अब खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज डेट लंबे समय के लिए टल गई है। पहले इस फिल्म की शूटिंग लंदन में एक महीने में शुरू होनी थी। फिल्म का निर्देशन माइकल मैकलारेन करेंगे। बताते चलें कि माइकल को  गेम ऑफ थ्रॉन्स,  वेस्टवलर्ड, दी लेफ्टओवर्स और '' दी ब्रेकिंग बैड जैसी टेलीविजन सीरीज के निर्देशन के लिए जाना जाता हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उऩके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगी। 

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में भाई का रोल करने से सलमान ने कर दिया था इंकार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.