निक जोनस के साथ अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा का शादी को लेकर बड़ा बयान आया सामने

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jul 2018 09:23:36 AM
Priyanka Chopra's marriage is a big statement in front of reports of affair with Nick Jonas

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लॉस एंजिलिस। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का मधुर रिश्ता परवान चढ़ रहा है। अफेयर की आ रही खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा का शादी को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया हैं। 

जानिए भूमि पेडनेकर फिल्म इंडस्ट्री में किसे मानती है अपना रोल मॉडल?

जी हां दरअसल प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से है जो अक्सर मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से बचती आई हैं। पिछले काफी समय से निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर भी इस बात का संकेत दे दिया है कि उनके बीच प्यार का बीज पनप रहा हैं। अब प्रियंका के शादी को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।

अभिनेत्री ने कहा है कि वह शादी में भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी। अदाकारा ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है।" चोपड़ा ने ईटी ऑनलाइन से कहा, ''मुझे शादी करने का विचार पसंद है। मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, दूसरी बार साथ करने जा रहे है काम

उन्होंने कहा, ''और हां, मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते। नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें। बस इतना ही। यह किसी को गाली देना नहीं है। यह कुछ साबित करना नहीं है। मैं शादी करना पसंद करूंगी।" इन दिनों अदाकारा और अमेरिकी गायक के बीच रोमांस की खबरें लगातार आ रही है और दोनों को कई बार साथ देखा गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.