प्रियंका चोपड़ा के बैनर की फिल्म 'पहुना' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी दस्तक

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:14:21 PM
Priyanka Chopra's 'Pahuna: The Little Visitors' will be released on December 7

मुंबई। सिक्किमी भाषा में बनाई गई प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म ''पहुना: द लिटिल विजिटर्स" सात दिसंबर को रिलीज होगी। प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा के बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स द्वारा बनाई गई इस फिल्म का निर्देशन पाखी ए टायरवाला ने किया है। फिल्म की कहानी तीन नेपाली बच्चों के आस-पास घूमती है जो अपने अभिभावकों से बिछड़ गए हैं और नेपाल में माओवादी आंदोलन से बच कर सिक्किम भाग जाते हैं।

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज की घोषणा की। उन्होंने लिखा ''अंतत: इंतजार खत्म हुआ। 'पहुना : द लिटिल विजिटर्स' सात दिसंबर 2018 को देश भर के थिएटरों में रिलीज होगी। यह एक खास फिल्म है और मैं यह खुशखबरी आपको देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" साथ ही प्रियंका ने फिल्म का पोस्टर भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया है। 

पाखी ने बताया कि यह फिल्म उस उम्मीद का संकेत है जो संघर्ष के दौर में हौसला जगाती है। उन्होंने एक बयान में कहा ''छोड़ देना बहुत आसान होता है। जरूरत के समय हमें उम्मीद की जरूरत होती है। फिल्म में एक जगह एक किरदार कहता है 'पूरा अंधेरा कभी नहीं होता। रोशनी हमेशा होती है।' पहुना उम्मीद से भरी है।

यही वजह है कि इसे बच्चों ने, पूरी दुनिया ने सराहा और अब यह देश में रिलीज होने जा रही है, जहां हमने यह फिल्म बनाई, जिनके लिए बनाई।"  मधु ने कहा कि यह फिल्म खास है क्योंकि इसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि बड़ों के कठोर फैसलों का बच्चों पर कैसा दूरगामी असर पड़ता है। ''अपील के संदर्भ में यह फिल्म पूरे विश्व में प्रासंगिक है।"

पहुना जर्मनी में पिछले माह संपन्न ''श्लिंगेल इंटरनेशनल चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल" में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में बेस्ट फिल्म (ज्यूरी च्वॉइस) और स्पेशल मेन्शन बाई प्रोफेशनल ज्यूरी अवार्ड हासिल करने में सफल रही।  चिल्ड्रेन्स फिल्म सोसायटी, भारत के सह निर्माण से बनी 'पहुना' का पिछले साल टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.