'भारत' के बाद अब इस बॉलीवुड फिल्म में फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा! ऋतिक रोशन के अपोजिट आएंगी नजर

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 01:31:14 PM
Priyanka Chopra will be seen in Krish 4 with Hrithik Roshan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल और जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। हॉलीवुड में एक के बाद एक अपने प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण वे फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों में नजर ऩहीं आई हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अंतिम बार बॉलीवुड फिल्म जय गंगाजल थी। एक लंबे वक्त के बाद प्रियंका सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में नजर आएंगी। वहीं खबर सामने आ रही है कि उनकी झोली में एक ओर बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म आई हैं। 

B'day Special: 33 साल की हुई बॉलीवुड की 'सांवरिया गर्ल' सोनम कपूर आहूजा

जी हां खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा कृष-4 में काम करती नजर आ सकती है।बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रोशन कृष-4 बनाने जा रहे हैं। 'कृष' और 'कृष 3' में प्रियंका चोपड़ा लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकीं है।  प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर 'कृष' सीरीज की अगली फिल्म'कृष 4' में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने इस खबर को कन्फर्म किया है। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि फिल्म में प्रियंका के हिस्से में कितना स्क्रीन स्पेस आएगा। राकेश रोशन ने कहा कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करके मजा आया और प्रियंका उनकी अगली फिल्म कृष-4 में भी नजर आएंगी।

जन्मदिन विशेष: इन बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद अमीषा पटेल को नहीं मिला बॉलीवुड में खास मुकाम

उल्लेखनीय है कि कृष सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया साल 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन के साथ प्रीति भजटा नजर आई थीं।  पिछले दिनों यह खबर भी थी कि राकेश रोशन अपनी फिल्म 'कृष-4' औ र'कृष-5' के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे। फिलहाल इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं।

'क्वांटिको' में 'भारतीय राष्ट्रवादियों' की आतंकी साजिश दिखाने के लिए निर्माताओं ने माफी मांगी

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर नजर आएगी तापसी और अमिताभ की केमिस्ट्री

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.