कान में प्रियंका, दीपिका, कंगना ने अपने फैशन से किया प्रभावित

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 03:56:07 PM
Priyanka, Deepika, Kangana have influenced their fashion

कान। कान में फिल्मों के प्रदर्शन के मामले में भारत का प्रतिनिधित्व भले ही नहीं हो लेकिन भारतीय सुंदरियां प्रियंका चोपड़ा जोनस, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण महोत्सव के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर अपने-अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व बखूबी करती नजर आई। तीनों भारतीय अभिनेत्रियां अलग-अलग ब्रांड के प्रचार के सिलसिले में फ्रेंच रिवेरा पहुंचीं। कान में शिरकत के लिए तीनों अभिनेत्रियों ने बोल्ड लुक को चुना।

कान में पहली बार शिरकत कर रहीं प्रियंका ने रॉबर्टो कैवेली के परिधान से लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने खूबसूरत विटेज वेव्ज और सिल्वर चॉपर्ड ईय​रिंग्स और अंगुठी से अपने लुक को पूरा किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी उसी दिन की और भी तस्वीर साझा की। क्वांटिको की अभिनेत्री ने इस बार सऊदी डिजाइनर होनैडा का डिजाइन किया सफ़ेद रंग का परिधान पहना था। दीपिका कान में लॉरियल पेरिस कॉस्मेटिक ब्रांड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

दीपिका को फैशन के मामले में परिधान के सधे चयन के लिए जाना जाता है, लेकिन 2019 के कान महोत्सव में पहली बार वह अपनी इस धारणा को तोड़ती नजर आई हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ने इसके लिए पीटर डुंडास का ऑफ व्हाइट रंग का परिधान चुना। अभिनेत्री अपने मेकअप के साथ भी प्रयोग करती नजर आईं, उन्होंने अपनी आंखों में गहरा काजल भर कर उसे तीखा नक्श दिया और सिर पर ऊंची पोनीटेल चोटी की।

डुंडास ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री की तस्वीर पोस्ट की और उनके पूरे लुक के बारे में संक्षेप में जानकारी दी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, दीपिका लव। बहरहाल अपनी समकालीन अभिनेत्रियों से अलग कंगना ने देसी लुक को अपनाया और वह माधुर्य क्रियेशंस की सुनहरी कांजीवरम साड़ी में नजर आई।

अभिनेत्री ने इसके साथ फाल्गुनी और शेन पीकॉक की शिमरी कोरसेट ब्लाउज पहनी थी। इसके बाद फ्रेंच वोडका ब्रांड के एक कार्यक्रम में उन्होंने ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें वह ऑफ व्हाइट कोरसेट के साथ काले पैंटसूट में नजर आईं। इन तीनों बॉलीवुड दिवा के अलावा टीवी की चर्चित अभिनेत्री हिना खान ने भी रेड कार्पेट पर शिरकत की। हिना जायेद नकाद कोट्यूर क्रिएशन के परिधान में नजर आईं। उन्होंने ब्राजीलियाई ड्रामा फिल्म बैकुराउ के प्रीमियर में हिस्सा लिया। कान फिल्म महोत्सव का आयोजन 25 मई तक होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.