निक जोनस की सिंगल फोटो को प्रियंका ने किया एडिट 

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 12:00:33 PM
Priyanka edited the single photo of Nick Jonas

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बाॅलीवुड ही नहीं हाॅलीवुड में भी इस कपल्स की जोड़ी प्रसिद्व है। प्रियंका और निक की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी जा सकती है।

दोनों के बीच की बाॅन्डिंग और कैमिस्ट्री जबरदस्त देखने को मिलती है। प्रियंक और निक साए की तरह एक-दूसरे के साथ चिपके हुएं देख जाते है। एक अवाॅर्ड फंक्शन में प्रियंका पति निक के साथ नजर नहीं आई।

इस फंक्शन मे जोनस ब्रदर्स को उनके नए पाॅप साॅन्ग सकर के लिए अवाॅर्ड मिला था। अवाॅर्ड फंक्शन में निक जोनस अपने भाई जोनस और केविन जोनस के साथ पहुुचे थे। दोनों की पत्नियां भी अपने हसबैंड को सपोर्ट करने पहुंची थीं। अवाॅर्ड फंक्शन की घोषणा होते ही सोफी टर्नर और कविन की पत्नी डैनियल ने अपने हसबैंड्स को किस किया।

 

मगर प्रियंका की गैरमौजूदगी की वजह से निक अकेले ही खडे़ नजर आएं। इवेंट में अकेले खडे़ निक की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। निक को इस तरह अकेला देखना प्रियंका का अच्छा नहीं लगा।

ऐसे में प्रियंका ने निक की वायरल हो रही तस्वीर में फोटोशाॅप की मदद से खुद की फोटो को फिट कर दिया। प्रियंक ने निक संग अपनी एडिूटेड तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। फोटो में प्रियंका निक को गले लगाएं दिख रही है। निक संग अपनी एडिटेड फोटो का शेयर करते हुएं प्रियंका ने कैप्शन लिखा, मैं हमेशा तुम्हार साथ हूू। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.