हंसी-मजाक, आतिशबाजी और डांसिंग से भरपूर रहा प्रियंका-निक का संगीत

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 09:01:06 AM
Priyanka-Nick's music, full of laughter, fireworks and dancing

जोधपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का संगीत समारोह रंगों, रोशनी, आतिशबाजी और डांसिंग से भरपूर रहा। अमेरिकी गायक के साथ शनिवार को परिणय सूत्र में बंधी अभिनेत्री ने कहा कि यह संगीतमय शाम उनकी एक-दूसरे के साथ जिंदगी की बेहतरीन शुरुआत रही।

प्रियंका और निक ने कहा कि उन्होंने ईसाई रीति रिवाज से शनिवार को शादी कर ली और मेहंदी समारोह की तस्वीरें साझा करने के बाद अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को मस्ती से भरे संगीत समारोह की झलकियां दिखाई। वे दोनों रविवार को हिन्दू रीति रिवाजों से शादी करेंगे। दोनों इस (रविवार) शाम के लिए बहुत उत्साहित थे और उनके प्रियजनों ने उनके लिए बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। 

प्रियंका ने समारोह की तस्वीरों को पोस्ट कर कहा, ‘‘यह (समारोह) परिवारों के बीच संगीत और नृत्य की जोरदार स्पर्धा के साथ शुरू हुआ...और प्यार भरा रहा। निक और मैं शादी से पहले की एक और परंपरा, संगीत के लिए उत्साहित थे। उन्होंने कहा, ‘‘क्या प्रस्तुती रही।

हर परिवार ने हंसी-मजाक तथा प्यार भरे गीतों और डांस के जरिए हमारी कहानियां बयां की। हम उनकी कोशिश, प्यार और ठहाकों के लिए आभारी हैं तथा ताउम्र इस खास शाम की यादों को संजोए रखेंगे। यह हमारे परिवारों और दोस्तों की एक-दूसरे के साथ जिंदगी की बेहतरीन शुरुआत है।

प्रियंका संगीत में अपने देसी गर्ल अवतार में नजर आई। उन्होंने अबू जाने और संदीप खोसला की डिजाइन की गई गोल्ड और सिल्वर कढ़ाई वाले साड़ी पहनी थी। वहीं, निक रेशम की नीले रंग की शेरवानी में बेहद आकर्षक नजर आए। संगीत समारोह के लिए आयोजन स्थान उमैद भवन पैलेस को भव्य तरीके से सजाया गया था।

प्रियंका की रिश्ते की बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने दंपति के लिए एक खास प्रस्तुती दी, जबकि निक के भाई जोए की मंगेतर एवं ‘‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’’ स्टार सोफी टर्नर भी संगीत समारोह में शामिल हुई। जोए ने दंपति के लिए गाना गाया और प्रियंका ने अपनी मां मधु और पति निक के साथ डांस किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.