प्रियंका-निक wedding , लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी दुल्हन तो दूल्हा भी शेरवानी में नहीं लग रहा किसी राजा से कम

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 07:05:09 PM
Priyanka-Nick's wedding photos

एंटरटेनमेंड डेस्क। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी मैम बन चुकी है। प्रियंका और उनके बॉयफें्रड निक जोनास के साथ क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की है। दोनों की शादी और बाकी के सभी कार्यक्रम जोधपुर के  उम्मैद भवन में हुए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी और अन्य कार्यक्रमों के लिए कैमरा मैन और वीडियों ग्राफी के लिए मना किया गया था। जिसके कारण उनकी शादी की फोटो सामने नहीं आ सकी थी। हालांकि सोशल मीडिया प्रियंका और निक की शादी की कुछ तस्वीरे जरूर वायरल हुई थे।

View this post on Instagram

And forever starts now... ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

कॉफी विद करन में काजोल ने खोला ये शर्मनाक राज, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

लेकिन फिर भी प्रियंका के फैंस को उनकी शादी के जोड़े में वह कैसी लग रही थी इस बात को जानने की उत्सुकता बनी हुई थी, और आखिरकार उनकी ये इच्छा भी प्रियंका ने पूरी कर दी है। प्रीयंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की है। जिसमें वे लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही है। वहीं उनके साथ निक जोनस जो की भारतीय दूल्हे के लिबास यानी शेरवानी में नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों नए नवेले दूल्हा-दुल्हन एक रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी और सारा को लेकर दुविधा में आए करण जोहर, कही ये बड़ी बात!

वहीं उन्होंने क्रिश्चिन रिवाज से की गई शादी वाली एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा क्रिश्चियन वेडिंग ड्रेस में तो निक जोनास भी ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। मीडिया खबरों की माने तो प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तस्वीरों को पीपल नामक एक प्रसिद्ध मैग्जिन को कई करोड़ रुपए में बेच दिया था। उस मैगजीन ने भी सोशल मीडिया के जरिये इन तस्वीरों को शेयर किया है। 

View this post on Instagram

And forever starts now... ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

तो शादी के बाइ इस बात को लेकर खुश है रणवीर!

आज दिल्ली में है रिसेप्शन पार्टी: सोमवार को नई नवेली दुल्हन बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जोधपुर में शादी के बाद दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में मंगलवार को दोनों की शादी का रिसेप्शन रखा गया है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सहित कई जानी मानी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि दिल्ली में होने वाले इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.