विवाद के बाद फिल्म केदारनाथ के निर्माता ने कही ये बात!

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 06:50:58 PM
producer said nothing objectionable in Kedarnath film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निदेशक अभिषेक कपूर ने सोमवार को कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म केदारनाथ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। भाजपा के एक नेता द्वारा इस फिल्म पर प्रतिबंध की मांग के कुछ दिनों बाद यह प्रतिक्रिया आई है।


करण के शो में सारा अली खान ने किया खुलासा इस एक्टर को डेट नहीं बल्कि करना चाहती है शादी

देहरादून की भाजपा मीडिया संबंध टीम के सदस्य अजेन्द्र अजय ने केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी को पत्र लिख कर कहा था कि सबसे खराब मानव त्रासदियों में एक की पृष्ठभूमि पर आधारित होने के बावजूद फिल्म हिंदू भावनाओं का मजाक उड़ाती है।

Kedarnath trailer: लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर

विवाद के बारे में पूछे जाने पर रोनी ने संवाददाताओं से कहा कि वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आज तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया। इस विषय के लिए सेंसर बोर्ड एकमात्र संस्था है। उन्होंने कहा है कि सभी लोग रचनात्मक लोग हैं। हम सब पहले भारतीय हैं और मुझे नहीं लगता कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक है।

Thugs of Hindostan: बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ा आमिर-अमिताभ का एक्शन, फिल्म ने अब तक की इतनी कमाई

निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के अवसर पर यह कहा। फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने फिल्म में एक मुस्लिम लडक़े और एक हिन्दू तीर्थयात्री लडक़ी की प्रेम कहानी पर आपत्ति जताया था। रोनी ने कहा है कि कोई राय बनाने से पहले फिल्म देख लेनी चाहिए। केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। सारा की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म सात दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.