कास्टिंग काउच को लेकर 'प्यार का पंचनामा' की हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 01:39:47 PM
Pyar ka Punchnama actress opens up on casting couch and reveals about Film Industry

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। सोनाली सहगल ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनको फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल हो गए है। इन सालों में उन्होंने 6 फिल्में की है। इसी दौरान उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर बडा खुलासा किया है। उन्होंने अपने इस बयान में कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए है।

सोनाली सहगल ने कहा कि कैसे फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे बॉडी सर्जरी कराने की डिमांड की थी। उन्होंने कहा कि वह बीते दिनों मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर से मिली। ऑडिशन राउंड के बाद एक शानदार रोल ऑफर हुआ। मैं अपने रोल को लेकर खुश थी। मैंने ऑडिशन के लिए खुद को अच्छी तरह से तैयार किया। उन्होंने मेरी बॉडी में कई बदलाव करने को कहे। मैं इन सबके लिए हां नहीं कर सकी क्योंकि मैं अपनी बॉडी सर्जरी नहीं कर सकती हूं। 

सोनीली सहगल ने बताया कि मैं इमोनशल इंसान हूं। जब वो रोल मेरे हाथ से गया तो मैं रोने लगी। थोडी देर बाद खुद को समझाया कि यह करना सही नहीं है। मुझे अपने इस फैसले पर खुशी हुई। ऐसे बहुत से स्टीरियोटाइप हैं कि महिला और पुरुष को कैसे दिखना चाहिए। हीरोइन के लिए अच्छा दिखने की इमेज बनी हुई है। 

आपको बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर कोई बयान दिया हो। इससे पहले भी कई स्टार्स इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। सोनाली सहगल ने अबतक प्यार का पंचनामा, वेडिंग पुलाव, प्यार का पंचनामा 2, सोनू की टीटू की स्वीटी, हाइजैक और सेटर्स फिल्मों में काम किया है। 
 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.