‘रईस’ में किसी के भी खिलाफ कुछ नहीं है :राहुल ढोलकिया

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 03:26:59 PM
raees have nothing against anyone said Rahul Dholakia

मुंबई। शाहरूख खान अभिनीत, निर्देशक राहुल ढोलकिया की आगामी फिल्म ‘रईस’ दिखाती है कि गुजरात में किस तरह प्रतिबंध के बावजूद गैरकानूनी रूप से शराब की बिक्री हो रही है लेकिन राहुल का कहना है कि फिल्म में किसी के भी खिलाफ ऐसा कुछ नहीं है जिसे लेकर कोई विवाद हो।

Birthday special : फिल्म 'नया दौर' ने तोड़ दी थी दिलीप कुमार और मधुबाला की जोड़ी 
एक्शन ड्रामा फिल्म रईस शाहरूख नाम के शराब के एक तस्कर की कहानी है जिसके कारोबार को एक पुलिस अधिकारी आखिर में चुनौती देता है।राहुल ने कहा, ‘‘फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसे लेकर कोई विवाद हो। फिल्म देखने पर आप रईस की दुनिया में खो जाएंगे। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसे लेकर कोई डर हो। किसी के खिलाफ कुछ नहीं है, किसी को बुरे रूप में नहीं दिखाया गया है।’’

....अब दारा सिंह की बायोपिक में नज़र आएंगे अक्षय कुमार !

बता दें रईस 1980 के दशक के गुजरात के एक शराब के कारोबारी पर आधारित है। यह फिल्म फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

Read More : 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.