सौ करोड़ कमाने के लिए फिल्में नहीं करता : राजकुमार राव

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 02:31:55 PM
Raj Kumar Rao said Do not do films for earning 100 crores

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि वह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के लिए फिल्मों में काम नहीं करते हैं। राजकुमार राव के लिए वर्ष 2017 काफी शानदार साल रहा। बरेली की बर्फी, न्यूटन, ट्रैप्ड, शादी में ज़रूर आना जैसी फिल्मों के जरिए राजकुमार ने अपनी अलग पहचान बनाई। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री हाल ही में प्रदर्शित हुई जो हिट साबित हुई है। उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपनी लिमिट को आगे ढकेलने की कोशिश करता हूं। पिछली बार से बेहतर करने की कोशिश करता हूं। यदि मुझे कहानी अच्छी लगी तो मैं तुरंत फिल्म के लिए हां कर देता हूं। मैं इस मामले में केवल दिल की सुनता हूं।

6 साल के फिल्मी करियर में कभी सुई धागा जैसी फिल्म में काम नहीं किया : वरूण धवन

राजकुमार राव ने कहा कहा कि फिल्म कितना कमाती है यदि हर समय यही देखा जाए तो फिर मैं काम कैसे करूंगा। कितनी कमाई हुई, होगी कि नहीं होगी ये सब मैं नहीं सोचता। फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सफल होना किसी के हाथ में नहीं होता। मेरी फिल्में सफल होती हैं, घाटे में नहीं जाती, मैं इससे खुश हूं। लोग मेरे अभिनय की, मेरे काम की तारीफ करते हैं, मुझे उससे संतुष्टि मिलती है। मैं बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के लिए फिल्में नहीं करता हूं।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि बचपन के दिनों से ही राजकुमार का रुझान अभिनय की ओर था और वह स्कूल में एक्टिंग किया करते थे। इसके बाद राजकुमार राव ने सिटीलाइटस, हमारी अधूरी कहानी, क्वीन, डॉली की डोली, अलीगढ़,बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी कुछ फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया।- एजेंसी

मीशा के अलावा इस बेबी बॉय के माता-पिता भी है शाहिद-मीरा, घर आया नन्हा मेहमान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.