रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का ट्रेलर जारी

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 07:07:58 PM
Rajinikanth and Akshay Kumar's film 2.0 trailer released

चेन्नई। साउथ के जाने माने सुपर स्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के अक्षय कुमार एक साथ 2.0 में साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है इस फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर रोबोट की भूकिमा में नजर आएंगे। इससे पहले रजनीकांत रोबोट में नजर आ चुके हैं।

Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार तमिल सुपर स्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘2.0’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर शनिवार को जारी हो गया। शंकर के निर्देशन में इस फिल्म में अक्षय कुमार ‘सुपरविलेन’ की भूमिका में हैं। इसे भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है।

इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं शक्ति कपूर

यह 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंथीरन’ का सीक्वेल है। रजनीकंात इस फिल्म में डॉ. वसीकरण और चिट्टी के किरदार में दोबारा नजर आएंगे। अक्षय कुमार इसमें डॉ. रिचर्ड नामक किरदार निभा रहे हैं। ये दोनों पहली बार रूपहले पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। नायिका का रोल एमी जैकसन को दिया गया है और संगीत ए आर रहमान ने दिया है।

करण से मनमुटाव के बाद अजय और काजोल जा सकते हैं इस शॉ में

यह ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में जारी किया गया। इसका टीजर 13 सितम्बर को जारी किया गया था। फिल्म 29 नवम्बर को प्रदर्शित होगी। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार जहां नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। उनका लुक देखकर दर्शकों को इस फिल्म को देखने से कोई नहीं रोक सकता। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय का धासू किरदार नजर आ रहा है। वहीं रजनीकांत का किरदार भी ट्रेलर में किसी से छुपाया नहीं गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.