रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' इस दिन होगी रिलीज

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jul 2018 11:20:05 AM
Rajinikanth and Akshay Kumar Starer Most Awaited Film '2.0' will be released on this day

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। जाने माने अभिनेता रजनीकांत और  खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ ही गई हैं। बता दें कि ये फिल्म इसी साल को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म की सामने आई नई रिलीज डेट 29 नवंबर हैं।

इस बात की जानकारी फिल्म के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इसका पोस्टर ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख भी लिखी हुई है। फिल्म के बारे में बात करे तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, रजनीकांत, और एमी जैक्सन लीड रोल में नजर आएंगे।

निक जोनस के साथ अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा का शादी को लेकर बड़ा बयान आया सामने

फिल्म '2.0' में रजनीकांत डॉ. वासीगरन या चित्ती की भूमिका में नजर आयेंगे। वहीं अक्षय कुमार प्रतिद्वंद्वी डा. रिचर्ड की भूमिका में दिखेंगे। आपको बता दें कि ये पहला मौका है जब अक्षय और रजनीकांत साथ में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक शंकर ने निर्देशित किया हैं।

दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म शंकर ही फिल्म 'एंथिरन' (2010) का सिक्वल है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी काम किया था। शंकर ने ट्वीट किया कि अंतत : वीएफएक्स कंपनी ने फिल्म की रिलीज तारीख दे दी। फिल्म '2.0' 29 नवंबर को रिलीज होगी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, दूसरी बार साथ करने जा रहे है काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द ही फिल्म गोल्ड रिलीज होने वाली हैं। यह फिल्म अगले महिने 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा अक्षय की झोली में केसरी, हाउसफुल-4 जैसी फिल्में शामिल हैं। फिल्म गोल्ड का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसने रिलीज होते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

ये है बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जिंदगी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें, देखिए

'संजू' को लेकर राजकुमार हिरानी का बड़़ा खुलासा, फिल्म को लेकर लोगों ने दी थी ये सलाह

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.