सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगे रेड के निर्देशक, ये स्टार्स आएंगे नजर...

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 09:32:30 AM
Rajkumar Gupta to make films with Hrithik and Arjun
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। नो वन किल्ड जेसिका, आमिर और हाल ही में फिल्म रेड का निर्देशन कर चुके राजकुमार अब दो बड़े सितारों के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार राजकुमार गुप्ता, ऋतिक रोशन और अर्जुन कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। वह ऋतिक रोशन के साथ 'ब्लैक टाइगर' और अर्जुन कपूर के साथ 'मोस्ट वांटेड' बनाने जा रहे हैं।

हिट एंड रन केस: सलमान के खिलाफ जमानती वॉरंट पर रोक

चर्चा है कि राजकुमार गुप्ता ने अपनी अगली दो फिल्मों की प्लानिंग कर ली है। दोनों फिल्में सच्ची घटना पर आधारित हैं। फिल्म ब्लैक टाइगर को लेकर उनकी ऋतिक रोशन से बात जारी है और सब ठीक रहा तो ऋतिक इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। राजकुमार गुप्ता की दूसरी फिल्म मोस्ट वांटेड होगी।

इस कॉमेडी फिल्म का सीक्वल बना सकते है रोहित शेट्टी!

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर को लीड रोल दिया गया है। यह कहानी रवींद्र कौशिक नाम के एक जासूस के सच्ची कहानी है। वर्ष 1972 से 1983 तक कौशिक ने भारतीय .खुफिया अधिकारियों को कई बड़ी जानकारियां दीं।

अब इस ब्रांड का प्रचार करेंगे ऋषि कपूर

बाद में पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। कौशिक का 47 साल की उम्र में पाकिस्तान की जेल में निधन हो गया। राजकुमार गुप्ता ने कौशिक की माँ और भाई से मिली जानकारी के आधार पर ये स्क्रिप्ट लिखी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.