फिल्म 'संजू' की आलोचना करने वालों को हिरानी ने दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 10:10:31 AM
 Rajkumar Hirani gave a reply to those who criticized Sanju

मेलबर्न। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं। बॉलीवुड के विवादित अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस बायोपिक फिल्म काको ना सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स का भी बेहद प्यार मिला। 

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा हैं। ऐसे में बायोपिक फिल्म संजू ने इस कैटेगिरी की एक कामयाब फिल्म साबित हुई हैं। लेकिन बता दें कि इस फिल्म से कई विवाद भी जुड़े हैं। 

Yamla Pagla Deewana Phir Se: कॉमेडी का डबल डोज देता है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की फिल्म का ट्रेलर

बताते चलें कि इन दिनों मेलबर्न में भारतीय फिल्मोत्सव का आयोजन चल रहा हैं। जिसमें राजकुमार हिरानी ने भी शिरकत की। इस समारोह में जब उनसे फिल्म संजू के निर्माण से संबधित सवाल भी पूछे गए।

इस फिल्म को लेकर कई सवाल भी खड़े हुए थे। मगर  निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म संजू का बचाव करते हुए कहा कि विवादस्पद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेगुनाही पर यकीन आने के बाद ही उन्होंने इस बायोपिक का निर्माण किया। फिल्म का निर्माण करते समय इस बारे में पूरी जानकारी ली गई। हिरानी  ने बताया कि उन्होंने उच्चतम न्यायालय का हर आदेश पढा जिसमें उन्हें आरोपी नहीं कहा गया हैं।

हिरानी ने कहा कि जब पूरी दुनिया के सामने यह बात आ गयी तब सवाल ही कहां उठता है। उन्होंने यह फिल्म बनाई क्योंकि उन्हें इस पर यकीन था। काफी शोध के बाद यह फिल्म बनाने की तरफ कदम बढ़ाये। यदि हमें कहीं भी शक होता कि वह इसमें शामिल रहा तो वह यह फिल्म नहीं बनाते।

'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म के सीक्वल को लेकर डायना पेंटी ने कही ये बात

हिरानी ने कहा कि मीडिया और लोगों के एक वर्ग की इस फिल्म की आलोचना से वह बेहद आश्चर्यचकित थे जिनका कहना था कि इस फिल्म के जरिये छवि सुधारने की कोशिश की गई है।

ये था मामला-

नवंबर 2006 में संजय दत्त को टाडा के तहत आरोपी बनाया गया था लेकिन उन्हें आर्म्स एक्ट के तहत अवैध हथियार रखने का दोषी पाया गया।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में टूटी दीपिका-रणवीर सिंह की जोड़ी, पहली बार इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

क्या मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है अरबाज खान?

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.