'संजू' को लेकर राजकुमार हिरानी का बड़़ा खुलासा, फिल्म को लेकर लोगों ने दी थी ये सलाह

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 02:47:08 PM
Rajkumar Hirani's big disclosure about Sanju, the advice given by the people about the film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई की हैं। बता दें कि फिल्म की अबतक कमाई जारी हैं। फिल्म को लोगोंं का प्यार तो मिला ही है साथ ही इसे क्रिटिक्स द्दारा भी सरहा गया हैं। फिल्म को लेकर अब निर्देशक हिरानी ने चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। 

अब इस बायोपिक का हिस्सा बने बॉलीवुड के सिंघम, फुटबॉल कोच का निभायेंगे किरदार

जी हां हिरानी का कहना है कि कई लोगों ने उनसे फिल्म संजू नही बनाने को कहा था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुयी है। फिल्म में संजय दत्त के जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दर्शाया गया है।

राजकुमार हिरानी ने कहा कि जब वह फिल्म संजू पर काम कर रहे थे, तब उनकी भेंट कई ऐसे लोगों से हुई जो उन्हें यह फिल्म नहीं बनाने की सलाह दे रहे थे ,इसके पीछे उन लोगों ने यह कारण दिया था कि संजय दत्त का जीवन बहुत ही डार्क है। ऐसे में ऐसे व्यक्तियों पर बनी फिल्में नहीं चलती, इसलिए आपको यह फिल्म नहीं बनानी चाहिए। आपका करियर खत्म हो जाएगा।

Movie review: अपने सपने के लिए मौत को हराकर जिंदगी के संघर्ष की कहानी बयां करती है फिल्म 'सूरमा'

हिरानी ने कहा, जब मैं फिल्म संजू बनाने वाला था, तो कई सारे लोग मेरे पास यह सलाह लेकर आते थे कि यह एक डार्क व्यक्ति के जीवन पर बन रही है, जिसके चलने के आसार बहुत ही कम है तो इसे आपको नहीं बनाना चाहिए। अन्यथा आपका करियर समाप्त हो सकता है। अब जब फिल्म संजू चल गई है, तो वही सभी लोग अब फिल्म को लेकर बहुत ही अच्छी बातें कर रहे हैं। एजेंसी 

बॉलीवुड में बिग बी, जूनियर बी पर चढ़ा FIFA का फीवर, सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में देखा सेमीफाइनल मैच

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.