राजकुमार हिरानी बनायेंगे 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का तीसरा संस्करण

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 10:32:54 AM
Rajkumar Hirani will make the third Sequel of Munnabhai MBBS

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि वह बहुत जल्द वह मुन्नाभाई एमबीबीएस का तीसरा संस्करण बनायेंगे। राजकुमार हिरानी ने कहा है कि संजय दत्त बॉयोपिक-संजू के बाद उनकी अगली फिल्म मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी ही होगी।

Birthday Special: फिल्म 'दिल' से फैंस के दिलों की धड़कन बन गई माधुरी दीक्षित

काफी समय से मुन्नाभाई 3 की चर्चा चल रही है। राजू हिरानी ने कहा कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हमारे पास एक बेहतरीन आइडिया है, बस उसे स्क्रिप्ट के तौर पर तैयार करना है।

उल्लेखनीय है कि पहले राजू हिरानी 'मुन्नाभाई चले अमेरिका' नाम की फिल्म भी बना रहे थे लेकिन फिल्म शुरू नहीं हो पाई थी क्योंकि संजय दत्त को मुंबई बमकांड से जुड़े मामले में जेल जाना पड़ा और फिर हिरानी पीके बनाने में जुट गए। अब इस फिल्म के लिए कुछ अलग ही कहानी लिखी जा रही है।

इंदर कुमार के 'सुसाइड वीडियो" का सच आया सामने....पढ़े पूरी खबर

राजकुमार हिरानी ने बताया कि फिल्म के पांच आधे- आधे ड्राफ्ट तैयार हैं लेकिन वह और उनके लेखक अभिजात जोशी इसको लेकर कुछ संतुष्ट नहीं हैं इसलिए एक नए आइडिया पर काम शुरू किया है जो जल्द ही स्क्रिप्ट बनकर तैयार हो जाएगा।

जॉन और हर्षवर्धन की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

पिता की कविताओं को कंपोज कर रहे हैं अमिताभ

फिल्म-रंगमंच अभिनेता कलासला बाबू का निधन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.