बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की सफलता-असफलता को लेकर राजकुमार राव ने दिया बयान

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 01:53:13 PM
Rajkumar Rao's statement about The success of films about failure at the box office

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से मुकाम हासिल करने वाले मशहूर अभिनेता राज कुमार राव एक के बाद एक अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आपको बता दें कि उनकी हाल ही में फिल्म फन्ने खान रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में उन्होंने पहली बार ऐश्वर्या राव बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की हैं। 

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

राजकुमार राव की फन्ने खान भले ही पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, मगर फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने बेहद सकारात्मक बयान दिया हैं। जी हां राजकुमार राव का कहना है कि वे 100 करोड़ कमाने के लिए फिल्में नहीं करते हैं। राजकुमार राव ने कहा फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सफल होना किसी के हाथ में नहीं होता। मेरी फिल्में सफल होती हैं, घाटे में नहीं जाती, मैं इससे खुश हूं। लोग मेरे अभिनय की, मेरे काम की तारीफ करते हैं, मुझे उससे संतुष्टि मिलती है।

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

एक बार फिर राजकुमार अपनी नई फिल्म को लेकर तैयार हैं। बताते चलें कि राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव श्रध्दा कपूर के साथ नजर आएंगे। बता दें कि उनकी ये फिल्म हॉरर कॉमेडी हैं। जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बेहद प्यार मिला हैं। 

बताते चलें कि राजकुमार राव की इससे पहले न्यूटन, बरेली की बर्फी जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया हैं। 

पहली बार इस रोमांटिक गाने में नजर आए बिग बॉस सीजन 11 के ये चर्चित कंटेस्टेंट

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.