राजकुमार राव का कहना, असुरक्षित महसूस करूंगा तो खरा अभिनेता नहीं हो सकता

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 03:10:42 PM
Rajkumar Rao says, I feel insecure if I can not be a true actor

नई दिल्ली। अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में अलग जगह बनाने वाले अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि अगर असुरक्षा की भावना उनपर हावी रहेगी तो एक कलाकार के तौर पर वह ईमानदार नहीं रह सकते। बॉलीवुड में इस समय राव के महत्त्व को इस बात से समझा जा सकता है कि उनके पास एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर हैं और भले ही वह अपनी इस दिनचर्या को थका देने वाला मानते हों लेकिन वह इसकी शिकायत नहीं करते।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

राव ने बताया, मैं हमेशा सुरक्षित महसूस करता हूं। अगर मैं असुरक्षित महसूस करुंगा तो मैं एक खरा अभिनेता नहीं हो सकता। मैं अभिनय के लिए अपने प्रेम पर किसी दूसरी चीज को हावी नहीं होने दे सकता। मेरे लिए यह समर्पण की कला है। यह कुछ ऐसा नहीं है जो मैं अपने लिए कर रहा हूं। मैं यह अपने साथी कलाकारों के लिए कर रहा हूं जब तक यह कुछ 'ट्रैप्ड' जैसा नहीं है।

फिल्म 'भारत' की नई हिरोइन का सलमान खान ने इस खूबसूरत अंदाज में ट्वीट कर किया स्वागत

राव का मानना है कि हिंदी सिनेमा में ल्लहीरो– की परिभाषा में हुए बदलाव ने उनके जैसे नए कलाकारों के लिए कई नए आयाम खोले हैं और वह इसका श्रेय लेखकों, नए जमाने के निर्देशकों और दर्शकों को देते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल राजकुमार राव की झोली में बॉलीवुड की कई फिल्में हैं। जिनमें फन्ने खां–,स्त्री–, फाइव वेडिंग्स–, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा– जैसी फिल्में हैं। राव का कहना है कि अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेता उन्हें आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देते हैं।- एजेंसी

अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के रिमेक की जल्द घोषणा कर सकती है जूही चावला!

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.