मेरील स्ट्रीप से ऑस्कर लेना पसंद करेंगे राजकुमार

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:19:25 AM
Rajkumar would like to take Oscars from Meryl Streep

मुंबई। अमित मासुरकर के निर्देशन में बनने वाली इस कॉमेडी फिल्म के भारत की तरफ से ऑस्कर में जाने से 33 वर्षीय अभिनेता उत्साहित हैं लेकिन वह ऐसी इच्छा रखते हैं। भारत की तरफ से ऑस्कर में न्यूटन को आधिकारिक तौर पर नामांकित किए जाने के बाद अभिनेता राजकुमार राव ने कहा है कि अगर इस सिनेमा को पुरस्कार मिलता है तो वह हालीवुड आइकन मेरील स्ट्रीप से यह पुरस्कार लेना पसंद करेंगे।

पद्मावती: नीतीश ने कहा लोगों के भ्रम को दूर करें फिल्म निर्माता

पद्मावती: नीतीश ने कहा लोगों के भ्रम को दूर करें फिल्म निर्माता

राजकुमार ने संवाददाताओं से कहा, मुझे उम्मीद है कि नया साल पूरे देश के लिए खुशी लेकर आएगा। हमें न्यूटन को लेकर पूरा विश्वास है और मैं उम्मीद करता हूं कि नया साल इस फिल्म के लिए शानदार होगा। मैं आस्कर में रेड कार्पेट पर चलना चाहूंगा लेकिन मैं इसका सपना नहीं देख रहा हूं । आस्कर में भारत की तरफ से इस साल फिल्म को आधिकारिक प्रवेश मिला है। इस तथ्य को जानकर निष्पक्ष रहना और खुश होना जादा बेहतर है।

यह पूछने पर कि आप किससे यह पुरस्कार लेना पसंद करेंगे, अभिनेता ने कहा, मेरील स्ट्रीप अथवा डेनियल डे लुईस। मसला यह नहीं है कि कौन देता है, मैं केवल उम्मीद करता हूं कि हमें यह मिलेगा।

रोमांटिक हीरो के रूप में शशि कपूर ने बनाई थी पहचान

राजकुमार के लिए साल 2017 सिनेमा के मामले में पुरस्कार देने वाला रहा है। ट्रैप्ड , बरेली की बर्फी , न्यूटन तथा वेब सीरीज बॉस डेड ऑर अलाईव को बहुत तारीफ मिल चुकी है।

रेस 3 में कैटरीना, दीपिका से तुलना को लेकर डेजी शाह ने कहा, थोड़ा दबाव तो है

ऋतिक जैसा बनने की कोशिश करूंगा: टाइगर श्रॉफ

सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी कृति-दिलजीत की जोड़ी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.