कर्नाटक में पद्मावती की स्क्रीनिंग की इजाजत नहीं देंगे: राजपूत संगठन

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 04:35:03 PM
Rajput organization will not allow Padmavati screening in Karnataka

बेंगलुरू। एक राजपूत संगठन ने चेतावनी दी कि वह आने वाली हिन्दी फिल्म पद्मावती की कर्नाटक में स्क्रीनिंग की इजाजत नहीं देगा। इसने दावा किया है कि इस फिल्म ने ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़कर फिल्माया गया है और शाही किरदारों को गलत ढंग से प्रदर्शित किया है। दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

अमिताभ बच्चन ने कहा, विवाह परिवारों का मिलन है

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (आरआरकेएस) के बेंगलुरू प्रमुख भंवर सिंह ने कल संवाददाताओं से कहा कि इतिहास के साथ तोड़ मरोड़ करने की कोशिश की निंदा करते हुए संगठन यहां 15 नवंबर को एक स्वाभिमान पदयात्रा निकालेगा। यह रैली यहां टॉउन हॉल से शुरू होगी और फ्रीडम पार्क में संपन्न होगी, जहां राजपूत समुदाय के नेता लोगों को संबोधित करेंगे।

संगठन के सदस्य उदय सिंह ने मांग की कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म को हरी झंडी नहीं दिखाए क्योंकि इसने इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की है और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज पर भी ऐतराज जताया। सिंह ने कहा कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का एजेंडा पैसे कमाना है। ऐसी फिल्म हिंदुत्व पर हमला है। इसका विरोध करने के लिए हम देश के कोने - कोने में जाएंगे।

फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे अनिल, माधुरी

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग समुदाय के कुछ चयनित लोगों के समक्ष होने दीजिए। बड़े बुजुर्ग जो कुछ फैसला करेंगे, उसे सभी लोग स्वीकार करिए। गौरतलब है कि एक अन्य राजपूत संगठन करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में जनवरी में फिल्म की शूटिंग के दौरान भंसाली पर हमला किया था।

फिल्म उद्योग से जुड़े संघों ने पद्मावती का किया समर्थन, सरकार की चुप्पी पर उठाया सवाल

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ही नहीं उनसे पहले ये बिग बॉस कंटेस्टेंट मुंडवा चुके है अपना सिर

'मानसून शूटआउट' में नेगेटिव किरदार निभायेंगे नवाजुद्दीन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.