फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल बाद कमबैक करेंगी राखी गुलजार

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 03:28:35 PM
Rakhi Gulzar will return to film industry after 15 years
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में शर्मीली, कभी-कभी, जीवन मृत्यु, दाग सहित सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी राखी काफी लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। बता दें कि राखी करीब में 15 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है।

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की ख्वाहिश रखता है बॉलीवुड का ये एक्टर

राखी ने अंतिम बार 2003 में बांग्ला फिल्म शुभो मुहूर्त और हिंदी फिल्म 'दिल का रिश्ता' में अंतिम बार काम किया था। राखी बांग्ला से हिंदी में बन रही फिल्म से वापसी करेंगी, जिसे गौतम हलदर निर्देशित कर रहे हैं। राखी को हाल के वर्षों में कई तरह के ऑफर आये लेकिन उन्होंने फिल्मों से दूरी ही बना कर रखी थी।

बताया जा रहा है कि राखी की कमबैक फिल्म मोती नंदी के क्लासिक उपन्यास बिजोलीबालार मुक्ति का स्क्रीन एडाप्टेशन है। फिल्म ओरिजनली बांग्ला में बनाई जा रही थी लेकिन अब जब मेकर ने तय किया है कि इस फिल्म को भहदी में भी बनाया जाय तो राखी इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई हैं। फिल्म का नाम बांग्ला में मुक्ति और हिंदी में निर्वाण रखा गया है।

फिल्म रेस-3 में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री!

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो फिल्म की कहानी 70 साल की एक ब्राह्मण विधवा की कहानी है जो अपने अधिकारों के लिए लड़ती है और इस दौरान उसे तरह तरह के साम्प्रदायिक और जातिगत बाधाओं से गुजरना पड़ता है। बताया जाता है कि राखी ने बांग्ला का हिस्सा शूट कर लिया है और अब हिंदी की डबिंग वो खुद करेंगी।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2018: मरणोपरांत श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस, 'न्यूटन' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, यहां देंखे पूरी लिस्ट

October Movie Review: प्यार की एक अलग कहानी बयां करती है वरुण की फिल्म

24 घंटे में यूट्यूब पर 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है रैपर बादशाह का नया गाना

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.