जुम्मे की रात... गाने पर डांस कर रणबीर ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का किया प्रमोशन

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2016 05:04:40 PM
Ranbir kapoor copy salman dance steps too well Aye Dil Khan Muskil permotion

मुंबई। लगता है कि रणबीर कपूर अपनी पिछले कुछ समय में एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों के फ्लॉप होने से काफी परेशान हो चुके हैं। तभी तो वो अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के मामले में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

ऐसे में उन्हें सलमान का स्टाइल कॉपी करने में भी कोई परेशानी नहीं है। जबकि सभी जानते हैं कि भले ही उन्होंने साल 2011 में आई सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म चिल्लर पार्टी में एक आईटम नंबर किया था, लेकिन आज इन दोनों का आपस में 36 का आंकड़ा है।

रणबीर कपूर आजकल करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के सिलसिले में काफी जगहों पर जा रहे हैं। यहां वो लोगों से अपनी फिल्म को देखने की गुजारिश तो कर ही रहे हैं साथ ही लोगों को अपने डांस से एंटरटेन भी कर रहे हैं।

 ऐसा ही कुछ उन्होंने डांस शो ‘डांस प्लस-2 ke grand finale में भी किया। लेकिन बड़ी बात ये है कि लोगों को एंटरटेन करने के चक्कर में रणबीर ने सलमान खान के डांस स्टेप्स को भी बखूबी कॉपी किया। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने इस शो में जो डांस किया, उसमें उन्होंने ‘किक’ मूवी के ‘जुम्मे की रात’ सॉन्ग का मुंह से जैक्लीन की ड्रैस पकड़ने वाला स्टेप कॉपी किया था।

चलिए कोई बात नहीं रणबीर, लोग हिट होने के लिए तो पूरा स्टाईल तक कॉपी कर लेते हैं, आपने तो सिर्फ स्टेप ही कॉपी किया है। रणबीर की आखिरी हिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ (2013) थी। इसके बाद आई उनके फिल्में ‘बेशरम’ (2013), ‘बॉम्बे वेलवेट’ (2015) और ‘तमाशा’ (2015) बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई  थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.