संजय दत्त की बायोपिक के प्रमोशन को लेकर रणबीर कपूर कर रहे हैं प्लानिंग

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 10:03:55 PM
Ranbir Kapoor planning to promote Sanjay Dutt's biopic

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर माचो मैन संजय दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिए खास रणनीति बना रहे हैं। राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आयेंगे।

सफलता से बेहतर करने का दबाव बढ़ जाता है : प्रभुदेवा

रणबीर न केवल अपनी परफॉर्मेंस और लुक्स पर बेहद सतर्कता से काम कर रहे हैं बल्कि फिल्म के प्रमोशन को लेकर प्लानिंग में भी व्यस्त हैं। रणवीर इस बायोपिक को प्रमोट करने के लिए एक खास रणनीति पर काम कर रहे हैं। रणबीर कपूर बायोपिक का ट्रेलर एक खास अंदाज में लॉन्च करना चाहते हैं। इस लॉन्च को लेकर सभी तरह की तैयारियां रणबीर खुद कर रहे हैं।

सत्यजीत रे बहुत याद आते हैं : जया प्रदा

उनकी प्लानिंग इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान संजय दत्त को बुलाने की भी है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लेखक और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पिछले दिनों फिल्म के कुछ दृश्य नामीगिरामी डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जीबिटर्स को दिखाए।

शास्त्री जी की बायोपिक में काम करेंगे नसीर-मिथुन

सभी ने इन दृश्यों और रणबीर के काम को खूब सराहा। लेकिन रणबीर ने इन्हीं में से कुछ दृश्यों को दोबारा शूट करने की मांग हिरानी से की है। यह फिल्म पहले 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 29 जून कर दी गई है। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, परेश रावल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और विक्की कौशल की भी अहम भूमिकाएं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.