शादी के बाद सारा के साथ दिखे रणवीर, सिंबा का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 05:26:22 PM
Ranbir Kapoor's movie Simmba Trailer Launch

एंटरटेनमेंट। अभी अभी बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादूकोण से शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह अब वापस अपने काम में लगने वाले हैं। रणवीर सिंह और दीपिका अभी अपने शादी के बाद अपने रिसेप्शन की पार्टियां देने में बिजी थे। शादी के बाद रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को ही लॉन्च हुआ है। इस टे्रलर में रणवीर एक करप्ट पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसका मकसद जनता की सेवा नहीं सिर्फ पैसा कमाना रहता है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। जो अपनी फिल्म सिंघम को लेकर आगे की कहानी बया कर रहे हैं।

शादी के बाद पहली बार मांग में सिंदुर भर इस तरह दिखी प्रियंका

वहीं ट्रेलर में रणवीर सिंह का धासू एक्शन बताया गया है। ट्रेलर में उनकी जिंदगी में एक लडक़ी आती है जिसे रणवीर सिंह अपनी छोटी बहन समझता है। उसके साथ दुष्कर्म होता है और उसकी मौत हो जाती है। जिसके बाद रणवीर सिंह उसके रेपिस्टों के एनकाउंटर में लग जाते हैं। वहीं फिल्म में विलन का किरदार सोनू सूद निभा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा से पहले इस अभिनेत्री ने भी चुना विदेशी हमसफर

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि शादी बाद एक बार फिर रणवीर को बॉक्स ऑफिस से गुड न्यूज मिलने वाली है। फिल्म का ट्रेलर देखने लायक है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखा सकती है। लेकिन इसका फैसला सिर्फ दर्शक ही कर सकते हैं कि उन्हे रणवीर का ये सिंबा अवतार कितना पसंद आता है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.