रणबीर कपूर की फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली 2 को दी जबरदस्त शिकस्त, तीसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी 'संजू'

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 05:56:25 PM
Ranbir Kapoor's Sanju Break the record of Baahubali2, the third biggest Hindi movie

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म संजू की रिलीज के बाद से अब तक  बॉक्स ऑफिस कमाई जारी हैं। बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज के बाद से ही कई फिल्मों को पीछे छोड़ बॉक्स ऑफिस की रेस में लगातार बनी हुई हैं।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में हुई अब इस एक्टर की एंट्री

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 5 हफ्ते हो गए हैं। और यह अब भी कई देशों में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म ने बाहुबली 2 को भी पिछे छोड़ दिया हैं। जी हां रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ा हैं। खबरों की माने तो फिल्म संजू ने ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही हैं। ऑस्ट्रेलिया में बाहुबली 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ कर यह तीसरी फिल्म बन गई है जिसने कमाई के मामलें में झंडे गाढ़ दिए हैं।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

फिल्म के ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर नजर डाले तो फिल्म ने अब तक 12.21 करोड़ की कमाई की है वहीं बाहुबली 2 ने 12.20 करोड़ का ही कलेक्शन किया था।

बता दें कि इस लिस्ट में पहले और दूसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्दमावत और आमिर खान की फिल्म दंगल हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्दमावत ने वहा 16.03 करोड़ा की कमाई कर पहले स्थान पर बनी हुई हैं। वहीं आमिर खान की फिल्म दंगल ने 13.30 करोड़ का कारोबार किया था।  

Source - Google

एक लंबे वक्त के बाद अनिल कपूर करने जा रहे है जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ काम

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.