...अब रणवीर की बारी, शाहरुख़ की फिल्म में करेंगे कैमियो !

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 09:16:24 AM
...अब रणवीर की बारी, शाहरुख़ की फिल्म में करेंगे कैमियो !

मुंबई। हाल ही रणबीर कपूर की  फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल' शाहरुख़ खान कैमियो करते नज़र आये थे। और अब रणबीर कपूर शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म में कैमियो करने वाले है। 

खबरों के मुताबिक, इम्तियाज़ अली निर्देशित शाहरुख़ खान और अनुष्का की फिल्म में रणबीर कपूर ने भी केमियो किया है। और उनका रोल, फिल्म की हीरोइन यानि अनुष्का शर्मा के मंगेतर का होगा। वैसे इस बारे में अभी तक शाहरुख़ या इम्तियाज़ की तरफ़ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

स्मोकिंग की लत से परेशान है आमिर, पर क्यों करते है ऐसा ? जानिए

 कहा ये जा रहा है कि ये सब आपसी दोस्ती की वजह से हुआ है।  जिस तरह से शाहरुख़ खान ने करण जौहर के साथ अपनी दोस्ती को निभाते हुए ऐ दिल है मुश्किल में आये। तो रणबीर कपूर भी इम्तियाज़ की दोस्ती के लिए ये कर रहे है।

सलमान के साथ जुड़वा में कैमियो करेंगी करिश्मा !

रणबीर ने इम्तियाज़ अली की ' रॉकस्टार ' में काम किया था, जो उनके अब तक के परफॉर्मेंसेस में सबसे बेस्ट माना जाता है। इम्तियाज़ अली की इस फिल्म को अब तक लोग ' द रिंग ' के नाम से जानते हैं लेकिन फिल्म का नाम अभी तक रखा नहीं गया है। फिल्म की रिलीज़ डेट को भी बड़े ड्रामेटिक अंदाज़ में ज़ाहिर किया , जब सलमान खान ने ट्वीट कर बताया कि ये फिल्म अगले साल 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। शाहरुख़ सहित फिल्म से जुड़े लोग आजकल नाम ढूंढने में लगे हैं।

 

Read More:

 

सारा दिन थकावट होने का कारण

फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017 का भव्य आयोजन, स्टूडेंट ने मंच पर रंगा फैशन और स्टाइल का इंद्रधनुष

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.