रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अब इस देश में होने जा रही है रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 03:04:12 PM
Rani Mukerji's film Hichki is now going to be released in this country

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बहुप्रतिष्ठित फिल्म ''हिचकी'' के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। जी हां भारत के बाद अब यह फिल्म  20 सितंबर को कजाखिस्तान में रिलीज होने को तैयार है। बताते चलें कि फिल्म हिचकी को रूस में शिक्षक दिवस के मौके पर रिलीज की जायेगी और रूसी वॉयस ओवर के साथ इसका संस्करण कजाखिस्तान के थिएटरों में दिखाया जायेगा। रूसी भाषा कजाखिस्तान की अधिकारिक भाषाओं में से एक है।

सगाई के बाद निक जोनस के साथ अपनी बच्चियों से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा.. देखें वीडियो

रानी ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुये कहा कि फिल्म का अपनी कहानी के दम पर अलग-अलग भाषाओं और संस्कृतियों के लोगों तक पहुंचना शानदार है। ''हिचकी'' समाज का एक प्रतिबिंब है...जो बताता है कि हम सभी में कमियां हैं और हमें उन्हें दूर कर दुनिया को बेहतर बनाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ''यह फिल्म हर इंसान के दृढ़ संकल्प, फोक्स और सकारात्मक भावना से अपनी मुश्किलों पर जीत पाने की बात करती है। मुझे खुशी है कि हिचकी का मूल संदेश दुनिया भर में दर्शकों तक पहुंच रहा है। मुझे इस फिल्म पर गर्व है और मैं आभारी हूं कि लोगों को यह पसंद आ रही है।"

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित, हिचकी को कजाखिस्तान में 15 स्क्रीनों पर प्रदर्शित किया जाएगा, जो वर्ष 2015 के बाद से इस देश में किसी भी हिंदी फिल्म की सबसे बड़ी रिलीज होगी। बताते चलें कि यह फिल्म रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म थी।- एजेंसी

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.