दुर्गा पूजा में माता का आशीर्वाद लेने पहुंचीं रानी मुखर्जी और काजोल, बॉलीवुड के ये सितारे भी दिखे कुछ अलग अंदाज में 

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 04:01:11 PM
Rani Mukherjee and Kajol arrived to seek the blessings of Mother in Durga Puja, these Bollywood stars also appeared in a different way

इंटरनेट डेस्क। वर्ष 2001 में आई फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के स्टारकास्ट को 12 साल के बाद एक साथ महाष्टमी के अवसर पर दुर्गा पंडाल में एक साथ देखा गया। जहां एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल अपने बेटे युग के साथ और अमिताभ बच्चन अपनी वाइफ जया बच्चन के एक दुर्गा पंडाल में मस्ती करते हुए नजर आईं।


loading...

200 करोड़ के पार पहुंची रितिक टाइगर की फिल्म

लेकिन सबसे ज्यादा बात काजोल और रानी मुखर्जी को लेकर की जा रही है क्योंकि कभी एक समय में ये दोनों बहने एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करती थी, लेकिन जब कहीं ये दोनों एक दूजे से मिलती तो बिना बात किए इग्नोर कर देती थीं। लेकिन दुर्गा पंडाल में इन दोनों के मिलन को देखकर नहीं लग रहा है कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं कोई विवाद ही नहीं हैं। दोनों ही टिपिकल बंगाली साड़ियों में दिखाई दीं। सामने आई इन फोटो में आप देख सकते हैं कि दुर्गा पूजा पांडाल में काजोल बेटे युग के साथ नजर आ रही हैं वही उनकी कजिन रानी मुखर्जी, शरबानी मुखर्जी और अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। इस दौरान काजोल ने येलो कलर, और रानी, शरबानी ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई थी। काजोल के बेटे ने येलो कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था।

सांसद नुसरत जहां ने ससुराल में की दुर्गा पूजा

अयान मुखर्जी रेड कुर्ता, व्हाइट पायजामा और क्रीम कलर की जैकेट में नजर आए। पांडाल में सभी मुखर्जी कजिन्स के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। काजोल और रानी करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है मैं एक साथ काम भी कर चुकी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.