मर्दानी 2 के टीजर पोस्टर रिलीज में रानी मुखर्जी दिखी एक्शन मोड में

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Oct 2019 01:30:57 PM
Rani Mukherjee seen in action mode in the release of teaser poster of Mardaani 2

इंटरनेट डेस्क। मर्दानी की रिलीज के 5 साल बाद रानी मुखर्जी एक बार फिर से शिवानी शिवाजी राव के किरदार में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म मर्दानी 2 का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। 
कैसी है रानी मुखर्जी की एंट्री? - 38 सेकेंड का ये वीडियो शुरु होता है पुलिस ऑफिसर्स की एक टीम के बिल्डिंग में एंट्री लेने से जिसके अंत में रानी मुखर्जी हैं। इसके बाद उन्हें बिल्कुल सिंघम वाले अंदाज में बड़ी बेरहमी से किसी को बेल्टों से पीटते हुए दिखाया गया है। इसके बाद रानी का डायलॉग आता है।


loading...

तारक मेहता की बबीता का ग्लैमरस लुक देखकर हो जाएंगे हैरान

जिसमें वह कहती हैं, अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के दिखा, तुझे इतना मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा। टीजर वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। पोस्टर में रानी मुखर्जी पुलिस की वर्दी में एग्रेसिव लुक देती नजर आ रही हैं। दिसंबर 2018 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 के बारे में घोषणा की थी। फिल्म की घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि मर्दानी उनके दिल के हमेशा बहुत करीब रहेगी। मर्दानी 2 में भी वह एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं।

शिल्पा शेट्टी के पारंपरिक लुक देखकर रह जाएंगे दंग 

फिल्म का निर्देशन गोपी पुतरन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के खतरनाक विलेन से होगा। काफी समय से फिल्म की शूटिंग जयपुर और राजस्थान के आसपास के कई जगहों  पर चल रही थी और हाल ही में शूट कंप्लीट हुई है। मेकर्स का कहना है कि इस बार पिछली फिल्म से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन गोपी पुतरन ने किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.