बेंगलुरु में हिचकी का प्रमोशन करेंगी रानी मुखर्जी

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 01:35:37 PM
Rani Mukherjee will promote Hichki in Bengaluru

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी बेंगलुरु में अपनी आने वाली फिल्म हिचकी का प्रमोशन करेंगी। यश राज के बैनर तले बनी फिल्म हिचकी को रानी अपने अलग ही अंदाज में प्रमोट कर रही है। इस फिल्म की कहानी मुश्किलों का सामना करते हुए अपनी कमजोरियों को ताकत में बदलने पर आधारित है।

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने निर्देशन के क्षेत्र में रखा कदम, ये अभिनेता बनेगा उनकी फिल्म का हिरो

इस महीने के अंत में बेंगलुरु में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से अपने जीवन की कठिनाइयों पर चर्चा करने वाले है। रानी 23 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय महिला सम्मेलन (आईडब्ल्यूसी) के उद्घाटन सत्र का हिस्सा बनेंगी। यह एक वार्षिक कार्यक्रम है।

रानी मुखर्जी ने बताया कि,'श्री श्री रविशंकर सकारात्मक सोच, सकारात्मक कार्य एवं सार्वभौमिक प्रेम की ताकत पर केंद्रित हैं और उनका संदेश अनगिनत लोगों को समझ आता है। उनके साथ सत्र में शामिल होना और उन्हें सुनना शानदार होगा।

#FirstLook: नए अंदाज में नजर आएगी इम्तियाज की फिल्म 'लैला-मजनू' की कहानी, फर्स्ट पोस्टर आउट

'हिचकी' फिल्म आपके सबसे अच्छा कार्य को बाहर लाने के लिए आपकी सकारात्मकता और आंतरिक शांति का दोहन करने के बारे में है। मैं सत्र में इस बारे में बात करूंगी। मैं इस सत्र के लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी।

First Look: 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' से संजय दत्त का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जिया खान सुसाइड केस: अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ मुंबई की अदालत में सुनवाई शुरु

Birthday Special: भारतीय सिनेमा के इतिहास में रणधीर की फिल्म 'कल आज और कल' कालजयी फिल्मों में से एक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.