एक्टिंग करियर में हमेशा से ही इस तरह का किरदार करना चाहते थे रणवी सिंह

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 04:24:22 PM
Ranveer Singh always wanted to role like this in acting career

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में फिल्म पद्दमावत में ग्रे शेड रोल में नजर आऩे के बाद रणवीर सिंह के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। उनकी झोली में पहले से ही कई फिल्में हैं। इस लिस्ट में निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म गली ब्वॉय, जोया अख्तर की फिल्मगल ब्वॉय और भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्वकप जीत पर बन रही फिल्म 83 हैं। 

सलमान खान ने स्वीकारा इस मंत्री का चैलेंज, जिम में पसीना बहाते आए नजर

बताते चलें कि बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। रणवीर इस फिल्म का हिसा बनने पर बेहद खुश हैं।  इस फिल्म को लेकर एक बार  फिर पूरी तरह से तैयार हैं।

रणवीर का कहना है कि वह हमेशा राष्ट्रीय गौरव के विषय पर बनने वाली फिल्म का वह हिस्सा बनना चाहते थे। रणवीर का कहना है कि यह हमारे खेल के इतिहास और देश के इतिहास का बेहद महत्वपूर्ण भाग है। विश्वकप में भारत को मिली पहली जीत ने विश्व क्रिकेट में शीर्ष पर पहुंचा दिया था। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में टूटी दीपिका-रणवीर सिंह की जोड़ी, पहली बार इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

रणवीर ने कहा कि वह इस तथ्य से वाकिफ थे कि 83 के तथ्यों को जिम्मेदारी के साथ रखा जाए। लेकिन वह खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें बड़े पर्दे पर इस कहानी का हिस्सा बनने का मौका मिला। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म 1983 के विश्वकप में भारतीय क्रिकेट टीम की अ्गुवाई करने वाले कप्तान कपिल देव की कहानी को फिल्म 83 में दिखाया गया है।

अर्जुन कपूर ने इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म की शूटिंग की शुरु, इस दिन होगी रिलीज

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2' से नहीं बल्कि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी चंकी पांडे की बेटी

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.