रणवीर सिंह ने शादी से पहले दीपिका के लिए किया ये काम, अब शादी होना तय

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 09:11:37 AM
ranveer singh bought new house for deepika in bandra in shree apartment

एंटरटेनमेंट डेस्क। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की काफी समय से चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि ये कपल 18 से 20 नवंबर के बीच शादी कर सकता है। वहीं कुछ समय पहले रणवीर सिंह की नानी के निधन होने से अटकलें लगाई गई थी कि इनकी शादी की तारीख आगे बढ सकती है। वहीं फिर से इनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। ये जो काम कर रहे है उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब ये शादी करने में देरी नहीं करेंगे।

कुछ समय पहले दीपिका अपनी मां के साथ ज्वैलरी स्टोर के बाहर देखी गई थी। वहीं इस बार दोनों ने ऐसा काम किया है जिसे देखकर पता चलता है कि ये शादी को लेकर कितने एक्साइटेड है। हाल ही में रणवीर और दीपिका ने नया घर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद ये दोनों शादी के इस नए घर में ही शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। रणवीर ने दीपिका के लिए बांद्रा-खार इलाके के श्री अपार्टमेंट में 3BHK अपार्टमेंट खरीदा है।

इस फिल्म में अजित डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

आपको बता दें कि रणवीर का नया घर उसी बिल्डिंग में है जहां अभी वह अपनी फैमिली के साथ रह रहे है। इस समय घर के रिनोवेशन का काम चल रहा है। रणवीर-दीपिका अपनी पसंद से घर का इंटीरियर तैयार करवा रहे हैं। रणवीर शादी के बाद भी अपनी फैमिली के साथ ही रहना चाहते थे। इसलिए उन्होनें उसी अपार्टमेंट में नया घर खरीदा है।

फिल्म 'इन्क्रेडिबल 2' में हेलन पार के किरदार को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आवाज

शादी के चलते रणवीर-दीपिका ने कई बड़े ऑफर्स ठुकरा दिए है। दोनों का परिवार काफी समय से शादी की तैयारियां कर रहा है। दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है लेकिन रणवीर का परिवार चाहता है कि मुंबई में ही शादी हो। वहीं उन्हें स्विट्जरलैंड में शादी करने का ऑफर भी मिला था। स्विट्जरलैंड टूरिज्म उनकी शादी का खर्चा उठाने को भी तैयार था। रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं।

जॉर्ज क्लूनी का कहना- हॉलीवुड में हो रहे बदलावों पर हमें गर्व है

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने जताई गुलजार के साथ काम करने की इच्छा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.